उप सचिव सौम्या के पति पहुंचे अपने आवास, जानिए मीडिया से क्या कहा

पुलिस और मीडिया से मिली जानकारी, अधिकारियों ने नहीं दी सूचना

उप सचिव सौम्या के पति पहुंचे अपने आवास
 उप सचिव सौम्या के पति पहुंचे अपने आवास

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की उप सचिव सौम्या चौरसिया (Deputy Secretary Soumya Chaurasia) के पति सौरभ मोदी (Saurabh Modi) रविवार को अपने सूर्या रेसीडेंसी बंगले (Surya Residency) पर पहुंचे। उप सचिव सौम्या चौरसिया के इस बंगले को आयकर विभाग के अधिकारियों ने सील कर दिया है। इस पर उन्होंने अपने आवास पर पहुंचे पत्रकारों से चर्चा की। इस दौरान सौरभ मोदी ने आरोप लगाया कि ये कार्रवाई राजनीतिक है।

क्यों हुई कार्रवाई:

बकौल सौरभ मोदी पिछली सरकार में रसूखदार अधिकारियों पर की गई कार्रवाई के बदले में ये कार्रवाई हो रही है। इससे पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) भी विपक्ष पर बदलापुर की सियासत का आरोप लगा चुके हैं। इसके साथ ही उन्होंने ये भी साफ किया कि उनको मीडिया और पुलिस के माध्यम से सूचना मिली है। आयकर विभाग ने उनको कोई भी सूचना नहीं दी।

नोटिस में नहीं है कोई संपर्क नंबर: मोदी

सौरभ मोदी ने मीडिया से कहा कि उनके आवास को सील तो कर दिया गया। दरवाजे पर लगी नोटिस पर कोई संपर्क नंबर नहीं दिया गया है। किससे संपर्क किया जाए इसका कोई भी जिक्र नहीं है। ऐेसे में अब किससे संपर्क किया जाए। इसका कुछ भी पता नहीं चल पा रहा है। आयकर विभाग के अधिकारी अब उनसे अनावश्यक चक्कर कटवा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.