आम आदमी पार्टी नेहा पुरोहित के पक्ष में खड़ी हैं- कोमल हुपेंडी

राजधानी में बाहुबलियों के हौसले बुलंद कानून का जरा सा भी भय नहीं-उत्तम जायसवाल

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी के नेतृत्व में पार्टी के प्रतिनिधियों व नेहा पुरोहित के परिवार के साथ राजभवन जाकर राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा।

प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने कहा है की एक महिला अपने बुजुर्ग माँ व दो बच्चों के साथ 4 वर्षो से न्याय की लड़ाई लड़ रही राजधानी में इस तरह की घटना हो रही हैं जो बहुत दुःखद है राजधानी की कानून व्यवस्था ऐसी है तो सुदुर अंचल में कानून व्यवस्था कैसी होगी इस घटना से उसका अंदाजा लगाया जा सकता हैं ।

उत्तम जायसवाल ने कहा कि राजधानी में बाहुबलियों के हौसले बुलंद है इतनी शिकायत के बाद भी खुलकर उनके गुर्गे धमकी दे रहे है नेहा पुरोहित के साथ लगातार लगभग 4 सालो से प्रताणना हो रही है उसे तरह तरह से डराया गया शहर छोड़ने की धमकी दी जा रही है ताकि वह हार मान जाएं बाउजूद वह महिला अपने हक व न्याय की गुहार लगा रही है।

नेहा पुरोहित ने बताया कि होटल गिरिराज में तीन उत्तराधिकारी है उसकी माँ , स्वंय व उसका भाई लेकिन उसके भाई अपने राजनीतिक पहुँच के चलते उन्हें व उनके माँ को लगातार प्रताड़ित कर रहे हैं इसकी शिकायत लगातार वह पुलिस को कर रही है लेकिन इस पर कार्यवाही करने के बजाय पुलिस अब उस पर ही एफआईआर दर्ज कर रही हैं ।

उसके विरुद्ध झूठी एफआईआर एस. टी. एस. सी थाने में दर्ज करवाई गई है जबकि मारपीट होटल के स्टाफ ने उस पर किया था जिसका सीसीटीवी फुटेज उसके पास है लेकिन पुलिस राजनीतिक दबाव के कारण एक पक्षीय कार्यवाही कर रही है।

उन्होंने राजभवन पहुँच कर राज्यपाल महोदय से गुहार लगाई है व सभी दस्तावेज को ज्ञापन के साथ संलग्न किया और उन्होंने गुहार लगाई है कि उसके साथ न्याय हो जिस पर राज्यपाल के प्रतिनिधि ने इस पर कार्यवाही का आश्वासन दिया व जल्द ही राज्यपाल से मुलाकात करवाने की बात कही।

इस कार्यक्रम में नेहा पुरोहित के साथ प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी प्रदेश सचिव उत्तम जायसवाल यूथ विंग के प्रदेश अध्यक्ष तेजेन्द्र तोडेकर रायपुर जिला अध्यक्ष कमल नायक रायपुर मीडिया प्रभारी अज़ीम खान रायपुर संगठन मंत्री मुकेश देवांगन पवन सक्सेना ,चित्रकान्त अग्रवाल अरविंद राजपूत संतोष कुशवाहा कलावती मार्को समरजीत कौर हरजिंदर कौर व अन्य पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित थे।

जयन्त गायधने
प्रदेश मीडिया प्रभारी
आम आदमी पार्टी
छत्तीसगढ़
अज़ीम खान
मीडिया प्रभारी, रायपुर
7000278886

Leave a Reply

Your email address will not be published.