बिग न्यूज : चीफ सिकरेट्री व ACS टू CM ने बुलायी अरजेंट वीडियो कांफ्रेंसिंग…. कमिश्नर, IG, कलेक्टर, SP, फारेस्ट अफसर व स्वास्थ्य विभाग के अफसर रहेंगे मौजूद…. कोरोना के मद्देनजर सरकार बड़े एहितियाती एक्शन की तैयारी में

Jiwrakhan lal ushare cggrameen nëws

रायपुर 19 मार्च 2020। राजधानी में कोरोना पाजेटिव मरीज मिलने के बाद से राज्य सरकार एक्शन में है। स्वास्थ्य विभाग ने जहां अपनी तैयारियों को और पुख्ता बनाने के लिए इंतजामों का नये सिरे से जायजा लेना शुरू किया है, तो वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी एक्शन में हैं। मुख्यमंत्री के निर्देश पर चीफ सिकरेट्री आरपी मंडल और एसीएस टू सीएम सुब्रत साहू अब से कुछ देर बाद अहम वीडियो कांफ्रेंसिंग लेने जा रहे हैं।

Watsapp

आनन-फानन में बुलायी गयी इस वीडियो कांफ्रेंसिंग में सभी कमिश्नर, सभी आईजी के साथ-साथ मुख्य वन संरक्षक, कलेक्टरों, एसपी, डीएफओ, जिला पंचायत सीईओ और सीएमएचओ को अनिवार्य रूप से उपस्थित होने का निर्देश दिया गया है। मुख्यमंत्री निवास से होने वाली इस कांफ्रेंसिंग की रिपोर्ट मुख्यमंत्री को दी जायेगी।

दोपहर 2 बजे से ये वीडियो कांफ्रेंसिंग होगी। इस कांफ्रेंसिंग में मूल रूप से कोरोना को लेकर चर्चा होगी। खासकर जिस तरह से राजधानी में कोरोना पाजेटिव लड़की मिली है, उसके बाद से सरकार अलर्ट है। लिहाजा आज हर जिले और संभाग के शीर्ष अधिकारियों से हालात और तैयारियों की रिपोर्ट लेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.