नोवेल कोरोना वायरस के प्रसार के मद्देनजर आस पास के गांवों को राहत प्रदान करने के लिए अडाणी फाउंडेशन-आरईएल ने किए विभिन्न उपाय तथा रुपए 8 लाख के आनाज की मदद।

नोवेल कोरोना वायरस के प्रसार के मद्देनजर आस पास के गांवों को राहत प्रदान करने के लिए अडाणी फाउंडेशन-आरईएल ने किए विभिन्न उपाय तथा रुपए 8 लाख के आनाज की मदद।

रायपुर:- भारत सहित दुनिया के कई देशों में नोवेल कोरोना वायरस (COVID-19) के प्रसार से लोगों के जीवन को भारी नुकसान हुआ है और परिणाम स्वरूप विश्व अर्थ व्यवस्था पूरी तरह प्रभावित हुई है।
साथी देशवासियों के सामने आने वाली स्थिति और चुनौतियों के मद्देनजर, हम रायपुर एनर्जेन लिमिटेड (REL) के सीएसआर संस्था अडाणी फाउंडेशन के माध्यम से महामारी के प्रसार को रोकने के लिए निम्न लिखित पहल की है।

  1. ८ लाख रुपए के अनाज की सहायता जिसमे ३५ क्विंटल दाल व २०० क्विंटल चावल भोजन सहायता के लिए रायपुर स्मार्ट सिटी लिमिटेड को जिला प्रशासन रायपुर के मार्गदर्शन में दिया गया
  2. सहेली शाशक्त सिलाई समुह की महिलाओं द्वारा हमारे उत्पादन केंद्र में सूती कपड़े का फेस मास्क सिलाई का कार्य 31 मार्च से शुरू कराया गया।
  3. कुल 2000 नोज मास्क जिसमें 1400 मास्क 5 ग्राम • पंचायतों में, 100 मास्क पुलिस थाना खरोरा व तिल्दाको तथा, 500 मास्क संयत्र के मजदूरों को वितरीत किए गए।
    4 रायपुर जिले के आसपास के 10 ग्राम, जनपद व नगरपंचायतों में रासायनिक छिड़काव कराया गया। जिसमे तिल्डा, खरोरा सहित ग्राम तुलसी बारतोरी, रायखेड़ा गैतरा, चिचोली, तारा शिव, मोहरें गाव मुरा शामिल हैं।
    5 1700 कर्मचारियों व ग्रामीणों के शरीर के तापमान का परीक्षण किया गया।
  4. सभी 13 गांवों के प्रमुख स्थानों पर COVID-19 से बचाव हेतु जागरूकता बैनर प्रदर्शित किए गए।
    हम COVID 19 के संकट शमन में केंद्र व सरकार के सांथ अन्य पहलों में निरंतर सहायता के माध्यम से एक जिम्मेदार कॉर्पोरेट नागरिक के रूप में अपनी भूमिका निभाने हेतु प्रतिबद्धता को आशस्वत करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.