19 नये मरीज: बिग ब्रेकिंग : छत्तीसगढ़ में एक दिन में सर्वाधिक कोरोना मरीज मिले…प्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 29… एक जिले में 9, दूसरे में 6 सहित देखिये किन-किन जिलों में बढ़ी मरीजों की संख्या

EXCLUSIVe Jiwrakhan lal ushare cggrameen nëws

रायपुर 17 मई 2020। छत्तीसगढ़ में कोरोना ने रिकार्ड तोड़ दिया है। प्रदेश में एक दिन में कोरोना के सर्वाधिक मरीज मिले हैं। एक दिन में अलग-अलग जिलों से 19 मरीज मिले हैं। इनमें सर्वाधिक 9 मरीज बालोद से मिले हैं, जबकि बलौदाबाजार से 6, कवर्धा से 2, राजिम से 1 और जांजगीर से 1 मरीज मिले हैं।

Watsapp

बालोद कोरोना का नया हॉटस्पाट बन गया है। एक ही दिन जिले में कोरोना के 9 नये मरीज आये हैं। रविवार दोपहर को 2 कोरोना मरीजों की रिपोर्ट पॉजेटिव आयी थी, अब जो देर शाम जो रिपोर्ट आयी है, उसमें 7 नये कोरोना पॉजेटिव मरीज मिले हैं। जिले में अब कुल मरीजों की संख्या बढ़कर 11 हो गयी है। चौकाने वाली बात ये है कि इनमें से 9 मरीज एक ही दिन में मिले हैं। वहीं जांजगीर से खबर आ रही है कि वहां एक कोरोना मरीज की रिपोर्ट पॉजेटिव आयी है।

कलेक्टर रानू साहु ने NPG से इस खबर की पुष्टि की है। कलेक्टर रानू साहू ने बताया है कि जिन 9 लोगों की रिपोर्ट पॉजेटिव आयी है, वो सभी प्रवासी मजदूर हैं, जो 10 मई को बालोद आये थे और जिला प्रशासन ने सभी को क्वारंटीन करके रखा था, सभी के सैंपल RTPCR टेस्ट के लिए भेजे गये हैं, जिनमें से अब तक 11 लोगों की रिपोर्ट पॉजेटिव आयी है, 9 की रिपोर्ट आज पॉजेटिव आयी है।

प्रदेश में अब एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 29 हो गयी है।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published.