89 नये मरीज आज मिले : बिग ब्रेकिंग : प्रदेश में कोरोना पॉजेटिव मरीजों की संख्या 800 के पार… रायपुर, बिलासपुर, कोरबा और बलौदाबाजार सहित इन जिलों में कोरोना के नये मरीज … देखिये पूरे आंकड़े

EXCLUSIVEBy Jiwrakhan lal Ushare cggrameen nëwsLast Updated Jun 5, 2020

रायपुर 5 जून 2020। छत्तीसगढ़ में पिछले 48 घंटे में कोरोना ने सारे रिकार्ड तोड़ दिये हैं। प्रदेश में बुधवार को 86, गुरुवार को 93 मरीज मिलने के बाद आज शुक्रवार को आज तक 89 नये कोरोना मरीज मिल चुके हैं।

Watsapp

इससे पहले आज दोपहर में छत्तीसगढ़ में कुल 63 नये कोरोना मरीज मिले थे, शाम होते-होते उसमें 27 नये केस जुड़ गये। आज अभी तक 90 नये कोरोना केस आ चुके हैं। देर शाम बिलासपुर के मस्तूरी से 13 नये मरीज मिले हैं, वहीं दुर्ग में एक BSF का जवान कोरोना पॉजेटिव मिला है। वहीं बलौदाबाजार से 12 नये मरीज की पुष्टि हुई है। सभी को अस्पताल में भेजा जा रहा है।

BSF जवान छत्तीसगढ़ में मिला कोरोना पॉजेटिव…. वापस लौटने के बाद रखा गया था क्वारंटीन में….लक्षण मिलने के बाद लिया गया था सैंपल

इससे पहले कोरबा में एक ही दिन में सर्वाधिक कोरोना मरीज मिलने का रिकार्ड टूट गया है। कोरबा में एक साथ 40 नये कोरोना मरीज मिले हैं। इनमें से सभी प्रवासी मजदूर हैं। इन मजदूरों में 36 मरीज कुदूरमाल, 2 जरगा और 2 हरमंगला क्वारंटीन सेंटर के हैं।

वहीं बलौदाबाजार से दोपहर में 2 नये मरीज मिले थे, जो अब बढ़कर 14, राजनांदगांव से 2, बलरामपुर से 1, रायपुर से 3, कोरिया से एक और रायगढ़ से 13 नये मरीज अब तक मिले हैं।