नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के अध्यक्ष बनाए गए पूर्व बीजेपी सांसद और अभिनेता परेश रावल

Share

दिल्ली / बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और बीजेपी के पूर्व लोकसभा सांसद परेश रावल को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद द्वारा नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा का प्रमुख नियुक्त किया गया है। इससे पहले इस पद पर जाने माने राजस्थानी कवि अर्जुन देव चरण थे। वह 2018 में इस पद के लिए चुने गए थे।

केंद्रीय संस्कृति राज्य मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने परेश रावल को एनएसडी चीफ बनने पर शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने ट्वीट करके लिखा कि, ‘प्रख्यात कलाकार माननीय परेश रावल जी को महामहिम राष्ट्रपति ने नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा का अध्यक्ष नियुक्त किया है। उनकी प्रतिभा का लाभ देश के कलाकारों एवं छात्रों को मिलेगा। हार्दिक शुभकामनाएं।’

नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से लिखा कि ‘हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि माननीय राष्ट्रपति ने जाने-माने अभिनेता और पद्म श्री से विभूषित परेश रावल को एनएसडी का चेयरमैन नियुक्त किया है। एनएसडी परिवार इस लेजंड का स्वागत करता है, वह अपने मार्गदर्शन में एनएसडी को नई ऊंचाई पर पहुंचाएं।’ परेश रावल अपने कॉमेडी एक्टिंग के लिए खूब जाने जाते हैं। हेरा फेरी, फिर हेरा फेरी, मालामाल वीकली और हंगामा जैसी फिल्मों में उन्होंने अपने एक्टिंग से लोहा मनवाया है।