मरवाही विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस की होगी जीत

रमन, धरम, धर्मजीत के एक होने के बाद भी मरवाही में भाजपा प्रत्याशी गंभीर सिंह की करारी हार होगी

रायपुर/03 नवम्बर 2020। मरवाही विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस की जीत होगी। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि मरवाही विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी के.के. ध्रुव की जीत होगी। मरवाही की जनता ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सरकार के 20 महीनों के जन कल्याणकारी कार्यों पर मरवाही के विकास के नए आयाम लिखने और कांग्रेस के रीति-नीति सिद्धांतों पर ईवीएम में पंजा के निशान वाली बटन दबा दिया है। मरवाही अब जोगी परिवार के चंगुल से मुक्त हुआ है। 15 साल तक मरवाही विकास कार्यों से उपेक्षित रहा है, मरवाही की जनता को उनका अधिकार मिला नही था। मरवाही में भाजपा और भाजपा की बी टीम ने पूरी ताकत से लगी रही और उसके बावजूद मरवाही की जनता का जबरदस्त रुझान मतदान में कांग्रेस के पक्ष में सामने आया है। मरवाही की जनता ने कांग्रेस के पक्ष में और 15 साल तक गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही को जिले के वंचित रखने वालों के खिलाफ मतदान किया है। मरवाही के मतदाताओं ने विकास के पक्ष में मतदान किया है। मरवाही के नतीजे बहुत ही अच्छे नतीजे कांग्रेस के पक्ष में होने जा रहे हैं।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक और जेसीसी विधायक धर्मजीत सिंह सहित जोगी परिवार के एक होने के बाद भी मरवाही में भाजपा प्रत्याशी गंभीर सिंह की करारी हार होगी। मरवाही विधानसभा उपचुनाव में भाजपा और भाजपा की बी टीम के सांठगांठ षड़यंत्र का पर्दाफाश हुआ है। मरवाही की जनता नकली आदिवासी को पहचान चुकी है।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि डॉ. रमन सिंह 15 साल तक मुख्यमंत्री रहे लेकिन मरवाही की जनता का विश्वास नहीं जीत पाए। रमन के विकास में झूठे दावों का मरवाही की जनता पहले ही समझ चुकी थी इसलिये 15 साल में तीन बार हुये विधानसभा चुनाव में मरवाही की जनता ने तीनों बार भाजपा को सिरे से नकार दिया है। मरवाही के लिए रमन भाजपा की सरकार ने कुछ नही किया। रमन सिंह भाजपा का मरवाही चुनाव में जीत का दावा मात्र हवाहवाई है।

धनंजय सिंह ठाकुर
प्रवक्ता
छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी
मो. 98261-96728