बेटी बचाओ का नारा लगाने वाले ही बेटियों को बेच रहे हैं – वंदना राजपूत

मानव तस्करी में लिप्त भाजपा नेत्री की गिरफ्तारी से खुल गयी भाजपा की पोल
रायपुर/27 नवंबर 2020। बेटी बचाओ का नारा देने वाले ही बेटियों को बेच रहे है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी प्रवक्ता वंदना राजपूत ने कहा कि अंतर्राज्यीय मानव तस्करी में मामले में लिप्त बीजेपी नेत्री गंगा पांडे की गिरफ्तारी से एक बार फिर से ये साबित हो गया है कि भारतीय जनता पार्टी के राजनेताओं की छांव में अपराधी पलते और पनपते हैं, बीजेपी नेत्री महिलाओं की तस्करी करवाकर अपने गैंग के जरिए दूसरे राज्यों में भेजती है। इस गैंग में ना जाने कितने बीजेपी नेता एवं नेत्रियां शामिल होगें। पूर्ववर्ती भाजपा सरकार के ओ.एस डी रहे ओ.पी.गुप्ता नाबालिक बच्ची से बलात्कार जैसे जघन्य अपराध को अंजाम देता है और इस रेपिस्ट को बचाने का भी काम महिला नेत्री करती है। 15 साल में झलियामारी कांड, मीना खलको कांड, आदिवासी महिलाओं के साथ रेपकांड एवं विभिन्न प्रकार के घटना घटी। अपराधियों को संरक्षण देने के कारण ही इनके हौसले बुलंद थे। कांग्रेस सरकार के सुशासन के कारण ही आज बड़े-बड़े गैंग पकड़े जा रहे है। ओ.पी.गुप्ता जैसे रेपिस्ट भी जेल के सलाखों के पीछे है।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता वंदना राजपूत ने कहा कि बेटी बचाओ का नारा देने वाले बेटियों को बेच रहे है, बेटी बचाओ के नारा देने वाले रेपीस्ट( उन्नाव, कठुआ, हाथरस ) को संरक्षण दे रहे हैं.बेटी बचाव के नारा देने वाले बेटियों के साथ कुकर्म करके मार रहे हैं बेटी बचाओ का नारा लगाने वाले मानव तस्करी कर रहे हैं एवं भाजपा सांसद नारी विरोधी बात करते है। देश में बढ़ रहे गैंग रेप, बलात्कार, अमानवीय कृत्यों और उसके बाद हत्या की घटनाएँ मोदी शासन में बढ़ती जा रही हैं। केंद्र सरकार की निष्क्रियता, लापरवाही और हाथरस उत्तरप्रदेश की घटनाओं में आरोपियों के संरक्षक बनने से देशभर में महिलाओं में भय का वातावरण बन गया है, मातृशक्तियों का सम्मान लगातार घट रहा है।
2014 लोकसभा चुनाव भाजपा प्रधानमंत्री पद के दावेदार रहे और वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने कहा था कि देश में बेटियां, महिलाएं सुरक्षित नहीं हम सत्ता पर आए तो यह सारी घटनाएं बंद होगी, मातृशक्ति का सम्मान भाजपा करना जानती है। आखिर हुआ क्या उत्तर प्रदेश हाथरस, भदोही, बलरामपुर, कठुवा, उन्नाव जैसी घटनाएं जहां बहुत से संदेह हैं उन घटनाओं से पीड़ित परिजनों को न्याय नहीं मिला, नारी शक्ति नारी अस्मिता लगातार आज देश में छिन्न-भिन्न है एवं बेटियां बेची जा रही है।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता वंदना राजपूत ने कहा कांग्रेस के शासन में तत्काल कार्यवाही होती है छत्तीसगढ़ में महिलाओं के अपहरण के मामले पर जानकारी मिलने के तत्काल बाद छत्तीसगढ़ पुलिस ने कार्यवाही की है जब अपराधी पकड़ में आया तो पता चला कि ये तो भाजपा नेत्री है. पुलिस पूरे प्रकरण की जांच करेगी और इस गिरोह में कौन-कौन शामिल है, उस गिरोह के सारे लोगों को सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता वंदना राजपूत ने कहा कि भाजपा शासित राज्यों में अपराधियों के हौसले बुलंद रहते हैं और महिलाएं असुरक्षित महसूस करती है। भाजपा सरकार में अवैध कार्यों को एक प्रकार से संरक्षण प्राप्त रहता है। देश की राजधानी दिल्ली में जिसका नियंत्रण केंद्र की सरकार के पास है उस जगह की महिलाओं की खरीदी बिक्री हो रही है तो निश्चित तौर पर केंद्र सरकार आमजनता को सुरक्षा देने में नाकामयाब है, यह स्पष्ट है। देश की राजधानी दिल्ली जहां हाई प्रोफाइल राजनेता रहते हैं, वीआईपी रहते हैं, जहां बड़ी संख्या में गुप्तचर और सुरक्षा एजेंसी काम करती है उस जगह महिलाओं को बेचा जाता है तो निश्चित तौर पर यह केंद्र सरकार की विफलता हैं।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता वंदना राजपूत ने कहा कि भाजपा शासित प्रदेशों में महिलाओं को प्रलोभन देकर धोखे से और गुमराह कर दोस्ती कर फंसाने का काम करने वाला गिरोह कार्य कर रहा है जो महिलाओं से दोस्ती कर उन्हें नशीली दवाएं पिलाकर डरा धमका कर उनका अपहरण करते हैं और भाजपा शासित प्रदेशों में ले जाकर खरीदी बिक्री जैसे घृणित कार्य को अंजाम देते हैं। छत्तीसगढ़ में महिलाओं के साथ हुई घटना की पूरी जांच में पुलिस प्रशासन को सफलता मिला है और आगे भी भाजपा शासित राज्यों में चल रहे गिरोह का पर्दाफाश किया जाएगा।

वंदना राजपूत
प्रदेश प्रवक्ता
छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी