छत्तीसगढ़ : बालोद डौंडी थाना के पुलिस ने अंतर्राज्यीय चोर गिरोह को पकड़ा… महिलाओं समेत 7 लोग गिरफ्तार… ऐसे करते थे चोरी.

बालोद।अंतर्राज्यीय चोर गिरोह के सात सदस्यों को गिरफ्तार करने में पुलिस को कामयाबी मिली है। गिरोह महाराष्ट्र के नागपुर से आकर चोरी की घटना को अंजाम देते थे। महिला सदस्य रेकी करती थी और पुरुष सदस्य चोरी करते थे। इसमें नाबालिग भी शामिल था।

दरअसल, डौंडी थाना क्षेत्र में बीते कई दिनों से मोबाइल चोरी की घटनाएं लगातार सामने आ रही थी। लेकिन चोरी से संबंधित कोई सुराग नहीं मिल पा रहा था। डौंडी थाना प्रभारी अनिल ठाकुर और उनकी टीम की सक्रियता काम आई और ऐसे अंतरराज्यीय मोबाइल चोर गिरोह का पर्दाफाश किया जो महाराष्ट के नागपुर से आये है और छत्तीसगढ़ के विभिन्न जिलों में जाकर चूड़ी बेचने के बहाने चोरी की घटना को अंजाम देते थे।

पुलिस ने गिरोह के 7 लोगों के अलावा कुछ नाबालिगों को हिरासत में लिया, जिसके बाद डौंडी पुलिस ने जांच चालू की तो पता चला कि चार पुरूष और तीन महिला चोरी के घटना को अंजाम देते थे। जिनके पास से लाखों रुपए के 11 महंगी मोबाइल बरामद की गई है। बताया जा रहा है कि गिरोह की महिला सदस्य चूड़ी बेचती थी तो वहीं पुरुष चोरी की घटना को अंजाम देते थे। यह गिरोह बाजार के दिनों में भीड़ वाले जगह में जाकर लोगों के जेब से मोबाइल चोरी करते थे। बहरहाल डौंडी पुलिस ने सातों आरोपियों के खिलाफ मामला पंजीबध्द कर मामले की जांच में जुटी हुई है और आरोपियों से पूछताछ कर रही है।