बिग ब्रेकिंग : IPS प्रदीप गुप्ता को मिलेगा विशिष्ट सेवा पदक…. पहली बार वीरता पदक और सराहनीय सेवा पदक में एक भी IPS का नाम नहीं… 8 पुलिसकर्मियों को वीरता व 10 को सराहनीय सेवा पदक से किया जायेगा सम्मानित… पूरी लिस्ट देखिये

Jiwrakhan lal Ushare cggrameen nëws

https://bf0b24865cb7b20da6c613f9c1a858ce.safeframe.googlesyndication.com/safeframe/1-0-37/html/container.html

रायपुर 25 जनवरी 2021। IPS प्रदीप गुप्ता को विशिष्ट सेवा पदक से सम्मानित किया जायेगा। केंद्र सरकार ने वीरता पदक, राष्ट्रपति पदक और विशिष्ट सेवा पदक विजेताओं के नामों का ऐलान कर दिया गया है। ये पहली दफा ऐसा होगा जब वीरता पदक और सराहनीय सेवा पदक के लिए किसी भी IPS का का नाम नहीं है। प्रदेश के 8 पुलिसकर्मियों को वीरता पदक, 10 पुलिसकर्मियों को सराहनीय सेवा पदक और 1 IPS को सराहनीय सेवा पदक से सम्मानित किया जायेगा।

Watsapp

गणतंत्र दिवस पर मिलने पर पुलिस वीरता पदक का ऐलान कर दिया गया है। अगल-अलग वर्गों के लिए छत्तीसगढ़ के भी कई जांबाज पुलिसकर्मियों को पदक मिले हैं। छत्तीसगढ़ के 8 पुलिसकर्मियों को मेडल फॉर गैलेंट्री (PMG) अवार्ड दिया जायेगा।

इन्हे मिलेगा पुलिस गैलेंट्री अवार्ड

एसआई संतोष हेमला, हेड कांस्टेबल टीपी दिलीप, इंस्पेक्टर अजय सोनकर, इंस्पेक्टर अब्दुल समीर खान, कंपनी कमांडर ओमप्रकाश सेन, इंस्पेक्टर रमन उसेंडी, एएसआई रमेश कुमार सोरी, इंस्पेक्टर लीलाधर राठौर को इस साल का पुलिस गैलेंट्री अवार्ड दिया जायेगा।