शराब की होम डिलीवरी हुई गड़बड़ी, घर नहीं पहुंचा तो शराब दुकान में उमड़ी भारी भीड़,

छत्तीसगढ़

Jiwrakhan lal Ushare cggrameen nëws

छत्तीसगढ़ में सोमवार से शराब की ऑनलाइन बुकिंग और होम डिलीवरी जारी है। लेकिन आबकारी विभाग का सिस्टम हर दिन फेल साबित हो रहा है। आलम यह है कि लोग अब शराब लेने शराब दुकान पहुंचे रहे हैं। दुर्ग के नंदनी शराब दुकान में आज दूसरे दिन भी मदिरा प्रेमी शराब लेने के लिए पहुंचे।

सुबह 9 बजे के बाद नंदनी के शराब दुकान में लोगों की लंबी लाइन लग गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने भीड़ को खदेड़ा। वहीं इस मामले में आबकारी अधिकारी का कहना है कि किसी को दुकान नहीं बुलाया गया था। लोग खुद ही शराब दुकान पहुंचे रहे है। इसे देखते हुए पुलिस ने नंदनी के शराब दुकान में सुरक्षा बढ़ाई है।

बता दें कि प्रदेश में अब तक मदिरा प्रेमियों द्वारा तकरीबन 7 करोड़ रुपए की शराब ऑर्डर किया है। लेकिन अब तक ऑर्डर की गई शराब की 50 प्रतिशत भी डिलीवरी नहीं हो पाई है। जिसके कारण मदिरा प्रेमियों में काफी नाराजगी देखने को मिल रही है। समय पर डिलीवरी नहीं होने से लोग परेशान है। शराब डिलीवरी के तीसरे दिन से आबकारी विभाग द्वारा तीन पहिया वाहन में शराब डिलीवर की जा रही है। इधर दुर्ग में आज दूसरे दिन शराब लेने शराब दुकान में भीड़ उमड़ पड़ी।

रायपुर में चौक-चौराहों में दी जा रही शराब

शराब भट्टियों से वाहन पर दारू का स्टॉक रखकर अब चौक-चौराहों में लोगों को शराब दी जा रही है। शराब ऑर्डर करने वालों की लिस्ट तैयार की गई है। और एक-एक कर उन्हें शराब दी जा रही है। शराब से भरी तीन पहिया वाहन के रूकते ही सड़क पर मदिरा प्रेमियों की लंबी कतार देखने को मिल रही है। विभाग के अधिकारियों का कहना है कि इस तरह डिलीवरी करने से स्थिति में काफी सुधार आएगा।