कैबिनेट मंत्री अमरजीत भगत के निर्वाचन क्षेत्र सीतापुर का प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कोविड मुक्त हुआ

jiwrakhan lal Ushare cggrameen nëws

आज सीतापुर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सीतापुर में कोविड मरीज़ों की संख्या शून्य हो गई। कोविड वार्ड में शेष बचे तीन कोविड मरीज स्वस्थ होकर लौट गए हैं। उन्हें आज उचित जांच रिज़ल्ट और प्रक्रिया का पालन करते हुए डिस्चार्ज कर दिया गया है।
इस संबंध में प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कैबिनेट मंत्री अमरजीत भगत ने पीएचसी के डॉक्टर, चिकित्सा स्टाफ व अन्य कर्मचारियों की सराहना की। उन्होंने कहा कि यह सबके सम्मिलित प्रयासों से संभव हुआ है। साथ ही उसने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी के प्रति भी आभार व्यक्त किया है।
स्थानीय लोगों ने कोविड मुक्त बनाने के प्रयासों के लिये मंत्री अमरजीत भगत के प्रति आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि माननीय मंत्री अमरजीत भगत जी के सफल प्रयासों कुशल मार्गदर्शन और बेहतर इलाज की सुविधा उपलब्ध कराया गया। लगातार उनके द्वारा मॉनिटरिंग से सीतापुर पीएचसी मैं कोरोना के विरुद्ध जीत हासिल हुई। मंत्री अमरजीत भगत का कहना है कि अभी पूरी तरह से जीत हासिल नहीं हुई। उन्होंने आगाह करते हुए कहा कि अतिउत्साह में लापरवाही भारी पड़ सकती है। इसलिये उन्होंने कोविड प्रोटोकॉल का पूर्ववत् पालन करते रहने की सलाह दी साथ ही टीका लगवाने की अपील की।