एनएच एमएमआई नारायणा सुपरस्पेशलिटी हॉस्पिटल रायपुर के विशेषज्ञ डॉ. अब परामर्श देंगे अग्रवाल नर्सिंग होम, बसना में भी

आज हमारा राज्य स्वस्थ सेवाओं को लेकर काफी तेजी से आगे बढ़ रहा है फिर भी राज्य के अधिक जिलों में लोगो को विशेषज्ञ परामर्श के लिए रायपुर जाना पड़ता है | इसी कमी को पूरा करने के लिए एनएच एमएमआई नारायणा सुपरस्पेशलिटी हॉस्पिटल रायपुर द्वारा अग्रवाल नर्सिंग होम के संयोग से बसना में प्रत्येक माह विशेष परामर्श क्लिनिक की सुविधा प्रारम्भ हो रही है | जिसमें एनएच एमएमआई के विशेषज्ञ डॉक्टर प्रत्येक माह अपनी सेवाएं प्रदान करेंगे |

अग्रवाल नर्सिंग होम के डायरेक्टर डॉ एन.के. अग्रवाल ने बताया की हम बसना में स्वास्थ्य सुविधा बेहतर करने के लिए प्रयास कर रहे है। आज छत्तीसगढ़ प्रदेश के लोगो को गंभीर से गम्भीर बीमारियों के लिए महानगरों में बड़े अस्पतालों के लिए भटकना नही पड़ता क्योंकि एमएमआई नारायणा सुपरस्पेशलिटी हॉस्पिटल, रायपुर में सभी प्रकार की बीमारी का अत्याधुनिक तकनीक द्वारा किफायती दर में इलाज होता है और अब बसना के लोगो को और पास अग्रवाल नर्सिंग होम में हृदय रोग, किडनी रोग, कैंसर रोग, पेट एवं लिवर की बीमारी, मधुमेह रोग एवं अन्य बीमारियों पर प्रत्येक माह में प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय शनिवार को एमएमआई नारायणा सुपरस्पेशलिटी हॉस्पिटल के वरिष्ठ चिकित्सकों द्वारा परामर्श दिया जाएगा, जिसके लिए मरीज अग्रिम पंजीयन करवा कर अपना परामर्श समय सुनिश्चित कर सकते है।

अग्रवाल नर्सिंग होम में आयोजित प्रेस वार्ता में विशेष परामर्श क्लिनिक की लॉन्चिंग की गई। उक्त कार्यक्रम में एनएच एमएमआई हॉस्पिटल के क्लीनिकल गवर्निंग कौंसिल के चेयरमैन डॉ राजेंद्र परगनिया, वरिष्ठ हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ. सुमंता शेखर पाढ़ी, वरिष्ठ किडनी रोग विशेषज्ञ डॉ. सुनील धरमानी, पेट, लिवर एवं आंत विशेषज्ञ डॉ. अनुपम महापात्रा एवं अग्रवाल नर्सिंग होम के डायरेक्टर डॉ एन.के अग्रवाल, डॉ रीता अग्रवाल, डॉ अभिषेक अग्रवाल, डॉ खुशबू अग्रवाल, डॉ अमित अग्रवाल भी उपस्थित थे।

एन एच एमएमआई नारायणा सुपरस्पेशलिटी हॉस्पिटल के बारे में:
एनएच एमएमआई नारायणा सुपरस्पेशलिटी हॉस्पिटल, रायपुर अगस्त 2011 में तब अस्तित्व में आया जब पहले से स्थापित 56 बेड हॉस्पिटल को अत्याधुनिक उपकरण, सुविधओं, नवीनतम ऑपरेशन थिएटर और चिकित्सकीय कौशल से संयुक्त 157 बेड क्षमता वाले हॉस्पिटल में रूपान्तरित किया गया।
आज यह हॉस्पिटल 250 बेड की क्षमता के साथ मध्यभारत का अग्रणी चिकित्सकीय संस्थान बन गया है जो हृदयरोग, मष्तिस्क विज्ञान, गुर्दारोग और हड्डीरोग जैसे क्षेत्रों में विस्तृत एवं उत्कृष्ट सेवाएं दे रहा है।
हॉस्पिटल का लगभग 1.26 लाख वर्ग फुट इमारती क्षेत्र 3 एकड के परिसर में फैला है। रायपुर शहर के सबसे शांत इलाके में बसा यह हॉस्पिटल मरीजों शीघ्र स्वस्थ्यलाभ के लिए सबसे उपयुक्त जगह है।

नारायणा हेल्थ के बारे में:
चिकित्सा जगत की सारी स्पेशलिटीस के साथ नारायणा हेल्थ भारत का एक जाना-माना नाम बन गया है। सन 2000 में बैंगलोर में 225 बेड क्षमता के पहले हॉस्पिटल के बाद निरंतर प्रगति करते हुए यह संस्थान देश भर में 22 अस्पताल, 7 हार्ट सेंटर और Cayman द्वीप (ब्रिटिश क्षेत्र) में हेल्थ सिटी के साथ एक विस्तृत नेटवर्क के रूप में उभरा है जिसकी कुल बेड क्षमता 7,300 से ज्यादा है।
अधिक जानकारी के लिए: www.narayanahealth.org.