राजधानी रायपुर के समाजसेवी विनय भार्गव ने बुधवार को कोरोना काल मे समाजिक कार्य करने वालो को शाल व पौधा के साथ प्रशस्ति पत्र देकर कोरोना योद्धाओ का सम्मान.

रायपुर। राजधानी रायपुर के समाजसेवी विनय भार्गव ने बुधवार को कोरोना काल मे समाजिक कार्य करने वालो को शाल व पौधा के साथ प्रशस्ति पत्र देकर कोरोना योद्धाओ का सम्मान किया।वीआईपी रोड स्थित श्री राम मंदिर के सामने ग्वाला स्वीट्स परिसर में उक्त कोरोना योद्धा सम्मान कार्यक्रम संपन्न हुआ।
विनय भार्गव ने आयोजन के संबन्ध में बताया कि कोरोना काल के विपरीत परिस्थितियों में भी सामाजिक गतिविधियों में सक्रिय रहकर जरूरतमन्दों की निस्वार्थ मदद करने वाले समाज सेवी व कोरोना काल में खतरों के बावजूद अपने कर्तव्य व दायित्व का निर्भीकता से निर्वाहन करने वाले निडर कोरोना योद्धाओ को ग्वाला स्वीट्स परिवार द्वारा प्रशस्ति पत्र व शाल के साथ पौधा देकर हमने सम्मानित किया है।
उक्त सम्मान समारोह में विनय भार्गव के साथ कार्यक्रम संयोजन शिवशंकर सोनपिपरे व समन्वय सुधीर आज़ाद तम्बोली ने किया। आज सम्मान कार्यक्रम में राजधानी रायपुर के करीब दो सौ कोरोना योद्धाओ को सम्मानित किया गया।