खेल मड़ई के खिलाड़ियों को पुरस्कार वितरित.


0 पत्रकाराें की खेल भावना प्रशंसनीय – त्रिवेदी
0 पत्रकारों ने कोरोना काल में जीवटता दिखाई – जुनेजा
रायपुर। रायपुर प्रेस क्लब के तत्वावधान में खेल मड़ई के तहत आयोजित क्रिकेट स्पर्धा की विजेता, उपविजेता टीम के सभी खिलाड़ियों को आज प्रेस क्लब में आयोजित समारोह में पुरस्कृत किया गया।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि छत्तीसगढ़ राज्य पाठ्य पुस्तक निगम के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी एवम् समारोह के अध्यक्ष छत्तीसगढ़ राज्य गृह निर्माण मंडल अध्यक्ष विधायक कुलदीप सिंह जुनेजा ने विजेता टीम ग्रैंड न्यूज के कप्तान संजय शुक्ला, उप विजेता टीम संयुक्त इलेक्ट्रॉनिक्स के कप्तान मोहन तिवारी सहित टीम के सभी खिलाड़ियों को पुरस्कृत करते हुए शुभ कामनाएं दीं।
इस अवसर पर रायपुर प्रेस क्लब के अध्यक्ष दामु आंबेडारे ने अतिथियों का स्वागत करते हुए कहा कि खेल मड़ई का आयोजन प्रतिवर्ष गरिमामय खेल स्पर्धा के रूप में किया जाता है। आयोजन में श्री त्रिवेदी ने आत्मीय सहयोग प्रदान किया। श्री जुनेजा का भी सहयोग मिला। इस स्पर्धा की विजेता टीम को 51 हजार, उपविजेता टीम को 31 हजार रुपए की पुरस्कार राशि तथा खिलाड़ियों को दस दस हजार की प्रोत्साहन राशि उपलब्ध कराने के लिए उन्होंने मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के प्रति कृतज्ञता ज्ञापित की।
समारोह के मुख्य अतिथि श्री त्रिवेदी ने कहा कि रायपुर प्रेस क्लब की क्रिकेट स्पर्धा में मुख्य अतिथि के रूप में मुख्य्मंत्री जी आने वाले थे किंतु अति व्यस्तता के कारण वे नहीं आ सके थे। उनकी सद्भावनाएं पत्रकारों के आयोजन के साथ हमेशा ही रही हैं। मैंने उनकी भावना के अनुरूप आयोजन में उपस्थिति दर्ज कराई। रायपुर प्रेस क्लब के सभी आयोजनों में मेरा सहयोग हमेशा रहेगा।
इस अवसर पर श्री जुनेजा ने कहा कि रायपुर के पत्रकार साथियों ने कोरोना काल में जीवटता के साथ अपना काम किया। पत्रकार साथियों के साथ मेरी हार्दिक शुभकामनाएं हैं।
कार्यक्रम का संचालन पत्रकार अनिल द्विवेदी और विजय मिश्रा ने किया। आभार प्रकट करते हुए कोषाध्यक्ष शगुप्ता शिरीन ने सभी उपस्थितों को धन्यवाद दिया।