छत्तीसगढ़ राज्य महिला आयोग के नवनियुक्त सदस्य को अध्यक्ष, डॉ. किरणमयी नायक ने आयोग में सौपा कार्यभार*

जिवराखन लाल उसारे छत्तीसगढ़ ग्रामीण न्युज

 

 

 

रायपुर,04 अगस्त 2021/छत्तीसगढ़ राज्य महिला आयोग के लिए 5 सदस्यों की नियुक्ति की गई थी, जिसमे से आज आयोग कार्यालय में 1 सदस्य श्रीमती अनीता रावटे ने अपनी उपस्थिति दी।
इस अवसर पर अध्यक्ष डॉ. किरणमयी नायक द्वारा अपने दायित्वों का निर्वहन करते हुए अनीता रावटे को आयोग कार्यालय के सदस्य के पद का कार्यभार सौंपा। इसके साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री, श्री भूपेश बघेल का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि महिला आयोग में बहुत ही सशक्त महिलाओं को सदस्य की जिम्मेदारी दी गयी है।आज के दिन आयोग में नवनियुक्त सदस्य श्रीमती अनिता रावटे ने अपना पदभार ग्रहण किया है। साथ ही उन्होंने कहा कि हम सभी मुख्यमंत्री जी के सपने के अनुरूप इस पूरे छत्तीसगढ़ में महिलाओं को न्याय देने, सशक्त करने तथा जागरूकता बढ़ाने की दिशा में मिलकर एक टीम की तरह कार्य करेंगे।
इस अवसर पर नवनियुक्त सदस्य श्रीमती अनीता रावटे ने सरकार के शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि अध्यक्ष डॉ. किरणमयी नायक के समक्ष पदभार ग्रहण की हूँ। महिला आयोग, महिलाओं के संवैधानिक अधिकारों के लिए बना हुआ है। पीड़ित महिलाओं को उनके अधिकारों के लिए हम अध्यक्ष के दिशा निर्देश के अनुरूप सतत् कार्यरत रहेंगे।

कार्यभार ग्रहण कार्यक्रम के अवसर पर नवनियुक्त सदस्य के क्षेत्र से श्रीमती उषा पटेल जिला पंचायत अध्यक्ष महासमुंद, राधा राजपाल, गंगा यादव, ममता राय, आशा चौहान, बिंदुरानी प्रसाद, सायरा खान, नीलू ठाकुर, पिंकी बाघ, अरुणा शुक्ला अध्यक्ष महिला नागरिक बैंक, महासमुंद, राजेश्वरी तिवारी, सुनीता देवांगन, नैनी, शंकर पांडे, डॉ जॉर्ज रावटे, अभिनय रावटे, अनिता प्रकाश, गणेश जाधव, शुशील रनवी, रेखा सोनकर अध्यक्ष नगर पंचायत राजिम, कमली साहू, अर्चना गुप्ता, त्रिवेणी साहू कुरूद, उमा साहू सहित जनप्रतिनिधिगण और महिला आयोग की सचिव श्रीमती अनिता अग्रवाल सहित अधिकारी, कर्मचारी उपस्थित थे।