आपका कुशलक्षेम जानने के लिए आपको व्यक्तिगत रूप से ये मैसेज किया है।


आशा और भरोसा है कि आप व आपका परिवार कुशलमंगल होंगे। इसी तरह ‌आपके सभी प्रियजन सुरक्षित और स्वस्थ होंगे। ऐसे भीषण भी विषम हालात में सर पर प्यार भरा हाथ बनाए रखने के लिए परमपिता परमात्मा के श्री चरणों में सादर प्रणाम के साथ आईये, हम सब प्रार्थना करें कि मौजूदा स्थिति से हम सभी पहले की अपेक्षा और अधिक मजबूती व अच्छे स्वास्थ्य के साथ उभरें।
कृपया अपना, अपने ईष्टमित्रों, पास-पड़ोसियों और परिवार का ख्याल रखें‌। घर पर रहें और सुरक्षित रहें।
आप सभी सपरिवार स्वस्थ रहें ऐसी कामना…
इस बेहद विषम व कठिन दौर में अगर मेरे लायक कुछ काम हो तो मुझे अवश्य अधिकारपूर्वक याद करें….मैं हर सम्भव मदद करने की कोशिश करूंगा…🙏
अगर आप मुझे अधिकार पूर्वक, किसी कार्य के लिए याद करते हैं। तो इसे मैं अपना सौभाग्य समझूंगा…।
🙏

*कोरोना_की_सटिक_दवा_हम_और_आप ….*
साथियों मौजूदा हालत बिगड़ते जा रहे हैं ऐसे में हमें एक दूसरे का साथी बनकर हौसला बढ़ाने का काम करना है । जिन्हें आप जानते हैं या जो आपके परिचित कोविड पॉजिटिव हो गये हों, उनसे या उनके परिवार से नियमित बात करके , वीडियो कॉल करके उनकी हिम्मत बढ़ाते रहें, उनकी जरूरत को जल्द से जल्द पूरा करने की कोशिश करें। हमारा ये छोटा सा प्रयास सामाजिक रूप से बहुत सार्थक साबित होगा अगर कोई कॉल रिसीव नहीं कर रहा है तो उसे मेसेज कर सकते है ऐसे में उसे लगेगा कि वो अकेला नहीं है । आपका ये प्रयास भी कोरोना संक्रमित व्यक्ति और उसके परिवार के जीवन रक्षक दवा साबित होगी ….
🙏
*सदैव आपका*
*राज गोस्वामी*
*प्रदेश अध्यक्ष*
*छत्तीसगढ़ सक्रिय पत्रकार संघ*
*मोबा.-9827181113*