रायपुर, 25 अगस्त 2021 जिवराखन लाल उसारे छत्तीसगढ़ ग्रामीण न्युज

महिला एवं बाल विकास मंत्री श्रीमती अनिला भेंड़िया 26 और 27 अगस्त को बालोद जिले के दो दिवसीय प्रवास पर रहेंगी और वहां आयोजित विभिन्न स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगी।
श्रीमती भेंड़िया 26 अगस्त को प्रातः 8.30 बजे राजधानी रायपुर से प्रस्थान कर 10.30 बजे बालोद जिले के विकासखण्ड-डौंडी के ग्राम खम्हारटोला में नवीन पंचायत भवन का लोकार्पण कार्यक्रम, सुबह 11.30 बजे अवारी नाला में गंधर्व समाज भवन का लोकार्पण करेंगी। श्रीमती भेंड़िया दोपहर एक बजे ग्राम अवारी पहुंचेंगी और वहां भूमिपूजन-लोकार्पण कार्यक्रम में शामिल होंगी। इसके बाद वे अपरान्ह 3 बजे ग्राम लिमउडीह में भूमिपूजन करेंगी और खलारीटोला मॉडल आंगनबाड़ी का निरीक्षण भी करेंगी। श्रीमती भेंड़िया शाम 4 बजे ग्राम खुर्सीटिकुर में भूमिपूजन और लोकार्पण कार्यक्रम के पश्चात डौंडीलोहारा के लिए प्रस्थान करेंगी।
मंत्री श्रीमती भेंड़िया 27 अगस्त को प्रातः 9.30 बजे विकासखण्ड-डौंडी के ग्राम बोरगांव के लिए प्रस्थान करेंगी और वहां सुबह 10.30 बजे भूमिपूजन कार्यक्रम में शामिल होंगी। उसके बाद प्रातः 11.30 बजे ग्राम बांधापारा में सामुदायिक भवन का लोकार्पण करने के बाद ग्रामीणों से चर्चा करेंगी। ग्राम ढोर्रीठेमा में दोपहर 12 बजे लोकार्पण कार्यक्रम, दोपहर 12.30 बजे ग्राम पटेली में मॉडल आंगनबाड़ी का निरीक्षण और ग्रामीणों से चर्चा, दोपहर ढाई बजे ग्राम सिंघोला में सुकडूगुहान पहुंचमार्ग एवं अन्य कार्यों का भूमिपूजन करेंगी। मंत्री श्रीमती भेंड़िया शाम 4 बजे ग्राम बालोद में आयोजित लोकार्पण कार्यक्रम में शामिल होने के पश्चात डौंडीलोहारा के लिए प्रस्थान करेंगी