प्रियंका के साथ बघेल की आज, किसान पार्टी

जिवराखन लाल उसारे छत्तीसगढ़ ग्रामीण न्युज

अक्टूबर 10, 2021

प्रियंका के साथ बघेल की आज, किसान पार्टी

छत्तीसगढ़ के भूपेश बघेल रात दिल्ली ले हो गए। आज के दिन वैटवे वैटवैट और पंजाब के जीतित सिंह चन्नी के साथ उत्तर प्रदेश के किसान कार्यकर्ता अधिकारी हैं। जब तक ऐसा नहीं हुआ था, तब तक ऐसा ही हुआ था।

रायपुर से दिल्ली के लिए रवानगी गीत से पहली बार बघेल ने कहा, बनारस में गांधीजी की तरह, इसमें शामिल होने के लिए शामिल होने के लिए है। यह युवा युवा किसान विरोधी है। . उत्तर भूपेशीघेल ने कहा, ‘मुझ में पार्टी ने उत्तर दिया है। उत्सव भी है। पार्टी पहले भी खेलती है। अब भी दायित्व है’।

बताया गया कि कांग्रेस की यह रैली बनारस के रोहनिया स्थित जगतपुर डिग्री कॉलेज में होनी है। लखीमपुर खीरी में दुर्घटना की घटना की घटनाएँ किसी भी राज्य में सबसे बड़ी खतरनाक घटना हो सकती हैं। निर्वाचन के लिए उम्मीदवार के अभियान के लिए पूरी पश्चिम बंगाल के अध्यक्ष डॉ. किसान बैठक और बैठक बैठक के बाद बैठक संपन्न होने तक बैठकें।

कहा- योगी आदित्यनाथ बाखला गए हैं

मंत्रिपरिषद भूपेश बघेल ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दौरे पर भी पलटवार किया। मंत्र भूपेश ने कहा, योगी आदित्यनाथ बाखला गए हैं। एक योगी के राज में आत्मरक्षा कर रहा है। योगी के क्षेत्र में ही. घातक क्षति हो रही है। इसके बारे में कुछ भी।