सीतापुर स्थित अपने निवास में कैबिनेट मंत्री अमरजीत भगत ने की आमजनों से भेंट*

जिवराखन लाल उसारे छत्तीसगढ़ ग्रामीण न्युज
*इस अवसर पर दिव्यांग हितग्राहियों को प्रदान की गई अनुदान सामग्री व सहायता राशि*

आज अपने सीतापुर स्थित निवास पर कैबिनेट मंत्री अमरजीत भगत ने आमजनों से भेंट मुलाकात की। इस अवसर पर उन्होंने दिव्यांग हितग्राहियों को अनुदान सामग्री व सहायता राशि प्रदान की। जिसके तहत दुर्घटना बीमा राशि एक लाख रूपये का चेक उन्होंने एक पीड़ित परिवार को प्रदान किया। साथ ही दिव्यांगजनों को सहायता सामग्री यंत्र आदि का वितरण किया। इस अवसर मंत्री अमरजीत भगत ने सीतापुर क्षेत्र के विभिन्न हितग्राहियों को 21 व्हीलचेयर प्रदान किए गए।
इस कार्यक्रम में उन्होंने लोगों से मिलकर उनकी समस्याएँ और मांगों पर चर्चा की तथा संबंधित अधिकारियों को यथोचित निराकरण के लिये अग्रेषित किया। आमजनों के अतिरिक्त कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने भी मंत्री अमरजीत भगत से मुलाकात की और संगठन को मज़बूत करने की दिशा में चर्चा की। साथ ही यहाँ आये किसानों व अन्य ग्रामीणों से धान खरीदी के संबंध में जानकारी ली व उनके अनुभव पूछे। खाद्यमंत्री अमरजीत भगत जब भी सरगुजा संभाग के दौरे पर होते हैं तो अपने विधानसभा क्षेत्र सीतापुर अवश्य जाते हैं। हर विज़िट में यहाँ को लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्याएँ या मांगों की जानकारी लेकर यथासंभव उन्हें पूरा करने का प्रयास करते हैं। उनके साथ इस कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं के अलावा स्थानीय जनप्रतिनिधि भी मौजूद थे।
मंत्री श्री भगत छाया चित्र विकास प्रदर्शनी में भी शामिल हुए। यहां छाया चित्रों के माध्यम से प्रदेश सरकार द्वारा किये जा रहे जनहितैषी कार्यों का बखान किया गया। इसके बाद मैनपाट विकास खंड के ग्राम कतकालो में चल रही वोली-बॉल प्रतियोगिता के समापन समारोह में शामिल हुए।