Chamber Election 2021 : व्यापारी एकता पैनल ने ज़ारी किया “संकल्प पत्र”

Spread the love

By Jiwrakhan lal Ushare cggrameen nëws

रायपुर। छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज़ के चुनाव (Chamber Election 2021) के लिए व्यापारी एकता पैनल ने आज अपना संकल्प पत्र जारी किया है। इस संकल्प पत्र के साथ पैनल की ओर से उनकी उपलब्धियां भी गिनवाई गई है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए पैनल के प्रवक्ता ललित जैसिंह ने बताया कि “व्यापारी एकता पेनल की पिछली कार्यकारिणी में चेंबर ऑफ कॉमर्स में कई ऐतिहासिक काम हुए है। जिसकी कारोबारियों ने खुलकर सराहना भी की है।”

भैयाजी ये भी देखे : बैंक में अगले पांच दिन नहीं होंगे कामकाज, छुट्टी और हड़ताल…

जैसिंह ने बताया कि सबसे बड़ा फैसला चेंबर चुनाव में अन्य जिलों में भी मतदान कराने का लिया गया है। इसके साथ ही चेंबर के कार्यक्रम में तत्कालीन वित्त मंत्री पीयूष गोयल से व्यापारी एवं उद्योगपतियों से सीधा संवाद कराकर चेंबर की मांग पर काली फर्शी की टैक्स दरों में संशोधन कराया गया।”

प्रवक्ता ललित जैसिंह ने बताया कि “लॉकडाउन में प्रदेश के व्यापारियों के लिए हेल्प डेस्क, गुमास्ता लाइसेंस के नवीनीकरण का खात्मा, रेलवे सलाहकार समिति में चेंबर सदस्यों को स्थान समेत कई अन्य महत्वपूर्ण कार्य किए गए है। GST को लेकर भी कई महत्वपूर्ण सशोधन करवाए जैसे और भी कई कार्य है।”

Chamber Election 2021 के लिए संकल्प पत्र

व्यापारी एकता पैनल के प्रवक्ता ललित जैसिंह ने कहा कि व्यापारी एकता पैनल ने छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के चुनाव 2021 के लिए अपना संकल्प पत्र जारी किया है। 19 बिंदुओं के संकल्प पत्र में पैनल ने आने वाले समय में अपनी कार्य योजनाओं को प्रमुखता से रखा है।

भैयाजी ये भी देखे : मिलिंग के लिए 61 लाख मीट्रिक टन धान का उठाव, मंत्री…

उन्होंने संकल्प पत्र की जानकारी देते हुए कहा कि “लोकल व्यापार को बढ़ावा देने के लिए आनलाईन चेम्बर का अपना चेम्बर बाजार पोर्टल, व्यापार उद्योग की जानकारी हेतु चेम्बर ई-मैगजीन, GST में आ रही विसंगतियों को दूर करने केन्द्र सरकार से संवाद, Tax पर एक्सपर्ट पैनल, 24×7 हेल्प डेस्क का गठन, न्यू थोक बाजार के साथ ट्रांसपोर्ट नगर की पहल जैसे कई महत्वपूर्ण संकल्प व्यापारी एकता पैनल ने लिए है, जिसे पूरा करने हम सभी संकल्पित है।

Chamber Election 2021 : ये है संकल्प पत्र