CG Breaking: रायपुर में होंगे अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच, 300 रुपए से शुरु होंगे टिकिट, 2 साल तक के बच्चों को….

Spread the love

जिवराखन लाल उसारे छत्तीसगढ़ ग्रामीण न्युज/रायपुर। CG Breaking राजधानी रायपुर में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच होने जा रहा है, जहां नवा रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय किक्रेट स्टेडियम में 21 जनवरी को भारत-न्यूजीलैंड के बीच वन-डे मैच खेलें जायेंगे। आपको बता दे कि, इसके लिए टिकट और खाने-पीने की चीजों के दाम तय कर दिए गए हैं। 300 रुपए से टिकट के दाम शुरू होंग

वही 2 साल तक के बच्चों को फ्री एंट्री मिलेगी। बच्चों के लिए बेबी फीडिंग रूम की व्यवस्था की जा रही है स्टेडियम में। ये प्रदेश में पहला इंटरनेशनल वन डे मैच होगा। पहली बार टीम इंडिया के मैच की मेजबानी रायपुर को मिली है। इस रिपोर्ट में जानिए मैच को आप कैसे देख पाएंगे, क्या बंदोबस्त किए गए हैं।

जहां रायपुर में छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ के पदाधिकारियों से प्रेस कॉन्फ्रेंस लेकर बताया कि, 300 रुपए से मैच के टिकट के दाम शुरु होंगे। 300 रुपए वाला टिकट स्कूल और कॉलेज के स्टूडेंट्स को ही मिलेगा। 2 साल से ज्यादा उम्र के बच्चाें का भी टिकट लेना होगा। संघ की ओर से 500 लोगों को सुरक्षा में तैनात किया जा रहा है। रायपुर के वीर नारायण सिंह क्रिकेट स्टेडियम में ये मैच के दौरान पार्किंग की व्यवस्था NRDA की ओर से की जाएगी।

300 रुपए वाली स्टूडेंट टिकट के बाद 500, 1000, 1250 और 1500 दाम के टिकट होंगे। इसके बाद सिल्वर 5000, गोल्ड 6000 और 7500 के टिकट होंगे। कॉर्पोरेट बॉक्स के 10 हजार रुपए देने होंगे। टिकट ऑनलाइन पेटीएम के जरिए 12 जनवरी से मिलना शुरू हो जाएंगे। इसके अलावा क्रिकेट स्टेडियम के टिकट काउंटर से भी टिकट बेचे जाने की व्यवस्था की जा रही है।