ब्रेकिंग : निगम-मंडलों में नियुक्ति में क्यों हो रही है देरी…. मंत्री टीएस सिंहदेव ने बतायी ये वजह….जानिये कब तक हो जायेगी इन नामों की लिस्ट

Spread the love

  Jun 27, 2020 Jiwrakhan lal Ushare cggrameen nëws

रायपुर 27 जून 2020। छत्तीसगढ़ में निगम मंडल के अध्यक्षों के नामों को लेकर लग रही अटकलों…और सोशल मीडिया में वायरल होती दावेदारों की लिस्ट के बीच एक बड़ा बयान पंचायत मंत्री टीएस सिंहदेव का आया है। टीएस सिंहदेव ने कहा है कि अभी तक निगम मंडलों के नामों की लिस्ट ही जमा नहीं हुई है, लिहाजा लिस्ट में दो से तीन सप्ताह का वक्त लग सकता है। हालांकि उन्होंने ये जरूर संकेत दिये हैं कि नियुक्ति को लेकर सहमति और दावेदारों को लेकर मापदंड तय किये जा चुके हैं। बस नाम आते ही आगे की प्रक्रिया शुरू हो जायेगी।

Watsapp

दरअसल पिछले दिनों जिस तरह से प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने 24 घंटे के दौरान कई दौर की मैराथन बैठक ली थी, उसके बाद से ही चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया था कि एक-दो दिनों में लिस्ट जारी हो जायेगी। लेकिन आज आये मंत्री सिंहदेव के बयान ने साफ कर दिया है कि बैचेन बैठे दावेदारों को अभी कुछ दिन और गुजारना होगा। अपने बंगले में पत्रकारों से बातचीत में टीएस सिंहदेव ने कहा कि पीसीसी चीफ की तरफ से सभी से सुझाव मांगे गये थे। जिसके बाद सीनियर मंत्रियों ने सुझाव भी दिये थे।

हालांकि खुद सिंहदेव ने स्वीकारा कि उन्होंने ही अभी तक नाम नहीं भेजे हैं, लिहाजा अगर देरी हो रही है, तो उसके लिए वो भी कहीं ना कहीं जिम्मेदार हैं। सिंहदेव ने कहा कि ..