सोनी टीवी के इंडियाज़ लाफ्टर चैंपियन के सेट पर कॉमेडी के ‘मशहूर’ डॉक्टर, सुनील ग्रोवर ने मनाया अपने जाने-माने अवतार डॉ. मशहूर गुलाटी का जन्मदिन

Spread the love

जिवराखन लाल उसारे छत्तीसगढ़ ग्रामीण न्युज

मुंबई :- सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर लौट आए हैं डॉ. मशहूर गुलाटी! कहते हैं रोज एक सेब खाने से डॉक्टर दूर रहते हैं, लेकिन जनाब ये डॉक्टर जरा अलग हैं! इस रविवार सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के कॉमेडी शो इंडियाज़ लाफ्टर चैंपियन में सुनील ग्रोवर डॉ. मशहूर गुलाटी के अवतार में ‘कॉमेडी के सरपंच’ बने नजर आएंगे! एक साल के अंतराल के बाद टेलीविजन की दुनिया में वापसी करते हुए ये कॉमेडियन अपने दर्शकों की पसंदीदा पोशाक में भोले-भाले लेकिन बड़े मजाकिया डॉक्टर, डॉ. मशहूर गुलाटी के रूप में नजर आएंगे!

जहां कंटेस्टेंट्स अलग-अलग स्टैंड-अप एक्ट्स के साथ ‘डॉक्टर साहब’ को प्रभावित करेंगे, वहीं यह सभी के लिए एक आश्चर्य की बात होगी, जब डॉ. गुलाटी ने अपने जन्मदिन को एक हास्यपूर्ण तरीके से मनाने का फैसला किया। एक आदमी ने घोषणा की कि डॉ गुलाटी अपना जन्मदिन मनाना चाहते हैं। फिर चारों ओर बिखरे हुए गुब्बारों के बीच नर्स की पोशाक पहने लोग डॉ गुलाटी के आसपास डांस करते नजर आएंगे। इस मौके पर डॉ गुलाटी एक खास बर्थडे सॉन्ग भी गाएंगे, जिसे किसी और ने नहीं बल्कि खुद उन्होंने ही गाया है! इस कॉमेडियन के सबसे लोकप्रिय किरदार डॉ गुलाटी का जन्मदिन मनाते हुए, डॉ. गुलाटी ने अपने मजेदार लेकिन दिलकश कारनामों से दर्शकों का मनोरंजन किया। संयोग से डॉ. गुलाटी का जन्मदिन सुनील ग्रोवर के वास्तविक जन्मदिन 3 अगस्त से चार दिन पहले आता है।

सेट पर सभी को ट्रीट देने के बाद अंत में सभी नर्स डॉ. गुलाटी पर पूरा केक मल देंगी। दोनों जज अर्चना पूरन सिंह और शेखर सुमन पूरे एक्ट का जमकर मजा लेंगे, जिसके बाद कंटेस्टेंट्स विग्नेश पांडे, जयविजय सचान, हेमंत पांडे और राधेश्याम भारती का भी उनके सरपंच खूब मनोरंजन करेंगे।

देखिए इंडियाज़ लाफ्टर चैंपियन, इस रविवार रात 9:30 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।