छत्तीसगढ़ के बालोद में पीएससी की तैयारी कर रही छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, कमरे को सील कर जाँच में जुटी पुलिस

Spread the love


By Jiwrakhan lal Ushare cggrameenLast updated Jun 11, 2020

Share

बालोद / बालोद में एक छात्रा ने आत्महत्या कर ली। छात्रा के जान देने के कारणों का पता नहीं चल सका है। युवती दुर्ग में रहकर पीएससी की तैयारी कर रही थी और लॉकडाउन के दौरान करीब तीन माह पहले अपने घर आई थी। सूचना पर पुलिस पहुंची ने कमरे को सील कर दिया है। मामले की जांच गुरुवार सुबह से शुरू की गई है। घटना डौंडी थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, डौंडी के खैरवाही गांव निवासी 26 वर्षीय अनुपमा ठाकुर दुर्ग में रहकर बीएड की पढ़ाई के साथ-साथ पीएससी की तैयारी कर रही थी। इस बीच कोरोना के चलते लॉकडाउन होने के कारण वह करीब 2-3 माह से अपने घर में ही रह रही थी। रात को पुलिस को सूचना मिली की युवती ने आत्महत्या कर ली है। उसका शव पंखे से दुपट्टे के सहारे उसी के कमरे में लटकता मिला।

ये भी पढ़े : महज दो हफ्ता पहले हुई थी शादी, अभी हाथो की मेहंदी भी नहीं उतरी थी, लहू से रंग डाले अपने हाथ, अपने पति की कातिल बनी पत्नी

रात काफी हो जाने के कारण पुलिस ने कमरे समेत पूरे घर को सील कर दिया था। अगले दिन गुरुवार सुबह शव को उतारकर पोस्टमाॅर्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस अब इस मामले में घर वालों और अन्य लोगों से पूछताछ कर रही है। मौके से कोई सुसाइड नोट अभी तक नहीं मिला है।